राष्ट्रहित में कारोबार का विकास हमारी प्रतिबद्धता वर्ल्ड रैंकिंग पर क्या बोले गौतम अदानी ?

अडानी समूह इस वर्ष देश का दूसरा सबसे बड़ा कारोबारी बन गया है! ग्रुप एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस, मैन्युफैक्चरिंग ,टेलीकॉम, डाटा सेंटर, और लॉजिस्टिक्स सहित अन्य सेक्टर में भी तेजी से विविधता ला रहे हैं ! गौतम अदानी 150 बिलियन डॉलर की निजी संपत्ति के साथ रिलायंस के मुकेश अंबानी और अन्य दिग्गजों कारोबारियों को पीछे छोड़ते हुए सबसे अमीर भारतीय बन गए !
दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स बन गया है गौतम अडानी ने कहा कि राष्ट्रहित में में बिजनेस का विकास हमारी
प्रतिबद्धता है ! मैं भारत और भारतीयों के लिए वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर और सुविधाओं के निर्माण के लिए हर अवसर का सदुपयोग करने के लिए संकलित हूं ! उन्होंने कहा कि अडानी समूह भारत के प्रगति के सह वाहक के रूप में कदम से कदम मिलाकर चल रहा है ! गौतम अडानी ने कहा कि अदानी अदानी समूह की वृद्धि वास्तव में आश्चर्यजनक रही है ! एक दशक से भी कम समय में हम इंडिया के पावर सेक्टर के सबसे बड़े एयरपोर्ट ऑपरेटर, पोर्ट ऑपरेटर, गैस बिजनेस और इलेक्ट्रॉनिक ट्रांसमिशन कंपनी बन गए है !
अडानी समूह इस वर्ष देश का दूसरा सबसे बड़ा सीमेंट उत्पादक बन गया है ! गौतम अदानी 150 billion-dollar की निजी संपत्ति के साथ रिलायंस के मुकेश अंबानी और अन्य दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सबसे अमीर भारतीय बन गए हैं !

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *